सुधा मूर्ति की ebooks | Ebooks by Sudha Murty

सुधा मूर्ति को कौन नहीं जानता । वह एक भारतीय इंजीनियरिंग शिक्षिका होने के साथ सफल लेखिका भी हैं। इसके अलावा वह इंफोसिस फाउंडेशन की अध्यक्ष भी हैं। सुधा इंफोसिस के सह-संस्थापक एन आर नारायण मूर्ति की पत्नी भी हैं । इन्हें 2006 में भारत सरकार द्वारा सामाजिक कार्यों के लिए पद्म श्री, जो कि भारत का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार है, से सम्मानित किया गया था।

सुधा मूर्ति ने समाज मे अपना ना कमाया हैं । लोग इन्हे अपने आदर्श के रूप मे देखते हैं। सुधा मूर्ति लिखित पुस्तके काफी चर्चित हैं । सुधा मूर्ति की प्रसिद्ध किताबें , जो कि pdf मे उपलब्ध हैं, आप उन्हे download कर सकते हैं और फ्री मैं पढ़ सकता हैं । सुधा मूर्ति मुख्य रूप से समाज सेवा कार्यो के लिए जानी जाती हैं । वह कन्नड, मराठी और अंग्रेज़ी भाषा मे लिखती हैं । वह वर्तमान मे infosys foundation कि अध्यक्ष के रूप मे कार्यरत हैं । हाल ही मे सुधा मूर्ति ने अपनी नयी किताब “grandparents bag of stories” का लॉंच किया ।

Bestseller books by Sudha Murthy

Astitva by Sudha Murthy
Dollar Bahu – Sudha Murthy Books
Gently Falls The Bakula – Sudha Murthy Books
Gosti Mansanchya – Sudha Murthy Books
Grandmas Bag Of Stories – Sudha Murthy Books
Here, There And Everywhere – Sudha Murthy Books
House Of Cards – Sudha Murthy Books
Mahashweta – Sudha Murthy Books
Samanyatle Asamanya – Sudha Murthy Books
Something Happened On The Way To Heaven – Sudha Murthy Books
The Daughter From A Wishing Tree – Sudha Murthy Books
The Day I Stopped Drinking Milk – Sudha Murthy Books
The Magic Drum – Sudha Murthy Books
The Magic Of The Lost Temple In Marathi – Sudha Murthy Books
The Man From The Egg In Marathi – Sudha Murthy Books
The Mother I Never Knew – Sudha Murthy Books
Three Thousand Stitches In Marathi – Sudha Murthy Books
Three Thousand Stitches – Sudha Murthy Books
Wise And Otherwise A Salute To Life – Sudha Murthy Books

WISE AND OTHERWISE BY SUDHA MURTHY (Click here to download for free)

ये सुधा मूर्ति की किताब लोग काफी पसंद करते हैं  और ये सुधा मूर्ति की सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली किताब है । यह किताब अंग्रेज़ी मे है और इस किताब मे सुधा ने अपने देश के लोगो के बारे मे कुछ ज़बरदस्त आंखे खोलने वाली कहानियो का वर्णन किया है। यह किताब अगर आप भी फ्री मे पढ्न चाहते हैं तो ऊपर  दिये गए लिंक पर क्लिक कर के आप इसे फ्री मे download कर पढ़ सकते हैं ।

DOLLAR BAHU BY SUDHA MURTHY (Click here to download for free)

डॉलर बहू एक अनाथ और साधारण लड़की की कहानी है जिसकी देखभाल उसके चाचा चाची करते हैं। सुधा मूर्ति की कहानियाँ साधारण पात्रो से जुड़े होने के बावजूद बहुत गहरा सामाजिक संदेश देती हैं । अगर आप भी इस किताब को फ्री मे पढ़ना चाहते हैं तो नीचे दिये हुए लिंक पर click कर के फ्री पीडीएफ़ पढ़ सकते हैं ।

THREE THOUSAND STITCHES BY SUDHA MURTHY (Click here to download for free)

सुधा मूर्ति की ये किताब काफी चर्चित है । यह किताब मे 11 अलग अलग कहानियों का संग्रह है जो की सुधा ने अपने निजी जीवन से ली हैं । हर कहानी मे एक संदेश है । सुधा मूर्ति ने आखिर ये कहानियों मे ऐसा क्या बयान किया कि ये किताब इतनी चर्चित हो गयी । अगर आप का भी यही सवाल है तो इस किताब को आप भी फ्री मे पढ़ सकते हैं इसकी फ्री कॉपी download के लिए आप यहाँ दिये लिंक पर क्लिक कर सकते हैं ।

MAHASHWETA BY SUDHA MURTHY (Click here to download for free)

महाश्वेता सुधा मूर्ति की एक कन्नड नॉवेल है । यह किताब एक लड़की के जीवन पर आधारित जिसका नाम अनुपमा है और वह एक बीमारी से पीड़ित है । यह किताब काफी चर्चित है सुधा मूर्ति की महाश्वेता को लोगो ने काफी सराहा है । लोग महाश्वेता को हिन्दी मे भी पढ्ना चाहते हैं । अगर आप भी सुधा मूर्ति की महाश्वेता को फ्री मे पढ्ना चाहते है और सुधा मूर्ति की महाश्वेता की फ्री ebook download करना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें

mahashweta by sudha murthy pdf free download

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *